पश्चिमी चम्पारणबिहार

ईओ भगाने मामले में पुलिस ने वाहन चालक को किया गिरफ्तार।

रामनगर(प.च)।

रामनगर नगर परिषद से निगरानी के हाथ से ईओ को रिश्वत लेते गिरफ्तार करने पहुंची निगरानी की टीम से पार्षदों को उकसाकर अपनी निजी वाहन से ईओ को भगाने के आरोप में रामनगर थाना ने एक हफ्ता के कड़ी मोशक्कत के बाद गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है मिली जानकारी के मोताबिक नप के निजी वाहन चालक गुड्डू खान उर्फ लड्डू, आठ दिनों से फरार चल रहा था जिसके लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाकर आखिर कार

शुक्रवार को सुबह रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक नप का निजी चालक ट्रेन से कहीं बाहर जाने के फिराक में था कि अचानक पुलिस को इसकी सूचना मिली है कि नप का चालक ट्रेन से कहीं भागने के फिराक में है सूचना मिलते है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुड्डू नामी अभियुक्त चालक को गिरफ्तार कर लिया इस मामले में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में कांड के अनुसंधानकर्ता नीतेश कुमार ने पुलिस बल के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी से आवश्यक पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
बताते चलें कि 12 फरवरी के दोपहर में नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को निगरानी ने बीस हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। इसकी सूुचना पर पहुंचे मुख्य पार्षद पुत्र के साथ पार्षद व अन्य लोगों ने इसका विरोध किया था। इसी क्रम में ईओ विजलेंस के चंगुल से फरार हो गएं थे। इस मामले में निगरानी डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में 20 लोगों को नामजद किया था। जिसमें निजी चालक पर भीड़ इक्टठा करने व ईओ को छुड़ाने का आरोप लगाया था जिसको लेकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
————————